वर्तमान समय में हमारे देश का मोबाइल मार्केट काफी ज्यादा समृद्ध है। यहां आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन आसानी से मिल जाते हैं। लेकिन यदि बात करें किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन्स की तो Realme का नाम सबसे ऊपर आता है।

यह कंपनी समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को बाजार में उतारती रहती है। अब हालही में इस कंपनी ने अपने धांसू फोन Realme 11 Pro Plus को लांच कर दिया है। जिसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme 11 Pro Plus 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। आपको बता दें कि इस फोन में आपको 6.7 inch की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। इसके अलावा इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 के पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है।

इसके कारण इसकी गेमिंग तथा कनेक्टिविटी काफी बेहतर अनुभव प्रदान करती है। इस फोन में पावर के लिए आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो की आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। यह 100W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है जिसके कारण आपका फोन मात्र 30 मिनट में चार्ज हो जाता है।

Realme 11 Pro Plus 5G की कैमरा क्वालिटी

इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी गई है। बता दें कि इसमें 200 megapixel का प्प्राइमरी कैमरा आपको दिया गया है। इसके साथ ही आपको 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाता है तथा 2 megapixel का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 megapixel का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Realme 11 Pro Plus 5G की कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो इस फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरियरंट की कीमत 26999 रुपए है। इसके अलावा इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29999 रूपये है। यह कीमत फ्लिपकार्ट के अनुसार दी गई है।