नई दिल्ली। छोटे से प्लेटफार्म से बड़े पर्दे तक पंहुचने वाली सपना चौधरी आज के समय में एक बड़ी स्टार बन चुकी है। उनके हर गानें व डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा देते है। अपनी अदाओं के चलते सपना चौधरी ने ना केवल हिन्दी फिल्मों में बल्कि कई भाषाई फिल्मों में काम किया है।

इसी के बीच उनका भोजपुरी डांस वीडियो इटंरनेट पर आग लगा रहा है जिसमें वो पवन सिंह के साथ रोमांस में डूबे नजर आ रही है। वायरल होल रहे गाना होली पर अधारित है। जिसके रंग में वो भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ रंगी हुई नजर आ रही हैं।

ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो

सोशल मीडिया पर पवन सिंह तथा सपना चौधरी का भोजपुरी गाना “लहंगा लहक जाई” काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों जोड़ी होली के रंग के साथ मस्ती करते नजर आ रहें हैं। बता दें कि यह पहला भोजपुरी वीडियो है जिसमें सपना चौधरी डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी होली के रंग में

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी होली के रंग में रगंती हुई पवन सिंह को प्यार के जाल से रंगती नजर आ रही है। दोनों इस गाने में जमकर डांस करते है। इस वीडियो को लोग काफी लोग पसंद कर रहें हैं। इसी कारण इस वीडियो को अब तक 27 Million से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

अभिनेता पवन सिंह के साथ सपना चौधरी

सपना चौधरी के बारे में हर कोई जानता है। कि इस बड़े प्लेटफार्म तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है। जिसके बाद से वो एक बड़ी स्टार के रूप में पहचानी जाने लगी हैं। आज के समय में सपना चौधरी के फैंस करोडो में है। वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ लगा वे लू लिपिस्टिक नामक गाना पर थिरकते नजर आ रही है। पवन सिंह का यह सबसे फेमस गाना है। जिसको शादियों में खूब बजाया जाता है।