Monalisa Photo Viral: आज कल भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्टर किसी पहचान के मोहताज़ है. लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे है. अभी हाल ही भोजपुरी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस खूब चर्चे है. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है उस एक्ट्रेस का नाम मोनालिसा है.वैसे भी लोगों को उनकी अपनी हॉट अदाओं के वजह से चर्चा में है. ये अपने डांस से और फोटो से लोगों का पत्थर दिल भी पिघला देती है.

अभी हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वो अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर देती है. उन्होंने खुद को बहुत ही मेन्टेन कर रखा है. अभी हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया जय जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. आपको इस फोटो में बोल्ड कर्वी फिगर दिखाई देगा. चलिए आपको फोटो को दिखाते है.

मोनालिसा का फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो फोटो मोनालिसा ने अपलोड की है असल में वो किसी मोवी की नहीं है. जी हाँ मोनालिसा तो वेकेशन पर गई है और पुल के किनारे जमकर पोज़ भी दे रही है. असल में उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद नेटीजंस भी उनपर अपना दिल हार चुके हैं. यही नहीं मोनालिसा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 5:5 मिलियन के फॉलोवर्ष है. इसी बात से आप साफ़ से इस बात का अंदाज़ा लगा सकते है उनके चाहने वाले कितने है.

मोनालिसा ने अब तक 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग कर ली है. इन्ही भोजपुरी फिल्मों से मशहूर होने के बाद उन्होंन कई सारे सीरियल और शो भी किया है. अभी जो फोटो अपलोड हुआ है उसमे उन्होंने बिकनी पहनी है. यह बिकनी पिंक और ब्लैक कलर में है. इसमें वो काफी हॉट और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही है. इस फोटो को देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.