Aamrapali Dubey And Nirahua: भोजपुरी गाने के शौक़ीन है तो ये खबर आपके लिए है. आज कल कोई भले लंदन का हो या फिर भारत के किस कोने को आज कल लोग भोजपुरी गाने सुनते ही सुनते है. दरअसल अभी हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में जो गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे निरहुआ और आम्रपाली लिप लॉक करते हुए नज़र आएँगे. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आप पसीने पसीने हो जाएंगे.

इस बात में कोई शक नहीं है कि आम्रपाली और निरहुआ ने एक से बढ़कर एक मूवी की है. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ भी कई मूवी कि है. लोग इनकी जोड़ी को खूब प्यार देते है. अभी हाल ही में इन दोनों का एक गाना बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इनका जैसा ही कोई गाना आता है वैसे ही वो गाना सुपरहिट हो जाता है.कई सारे लोग तो इन्हे हस्बैंड वाइफ समझने की भूल कर बैठते हैं.

निरहुआ और आम्रपाली का गाना हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है असल में वो एक गाना है. इस गाने का नाम टेबल पर लेबल मिली है. इस गाने पर दोनों जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे है. इस गाने में आम्रपली ने पिंक कलर का लेहंगा पहना हुआ है. जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही है. इसी ख़ूबसूरती को वो संभाले नहीं संभाल पा रहे है. निरहुआ उनके साथ रोमांस कर एक बहाना ढूंढ रहे है. असल में ये गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको इनका वायरल गाना दिखाते है.

Table Pe Lavel Mili | Full Song | BHOJPURI SONG | DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY