नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव ( Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। उनकी फिल्में उनके नाम से ही सुपरहिट हो जाती है। निरहुआ की फिल्मों में रोमांस का मसाला जमकर देखने को मिलता है। जिसे दर्शक देखना ज्यादा पसंद करते है।

इस इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव ने ज्यादातर आम्रपाली के साथ काम किया है स जोड़ी को दर्शक इतना पसंद करते है कि उन्हें उनकी पत्नि तक का दर्जा दे बैठे है. इन दिनों इस जोड़ी का गाना सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है जिसमें निरहुआ आधी रात को आम्रपाली के संग पलंग तोड़ते नजर आ रहे है।

Duniya Jaye Chahae Bhad Me | #DINESH LAL YADAV & #AAMRAPALI DUBEY | #Bhojpuri HD SONG 2017

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा गाना फिल्म आशिक आवारा का है। इस गाने का टाइटल है दुनिया जाए चाहे भाड़ में। इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली पर फिल्माया गया है जिसमें दोनों की बढ़ती करीबियां देख दर्शकों के दिलों में आग रही है।

पलंग के उपर बैठकर दोनों का रोमांस सारी हदें पार करता जा रहा है। इस गाने ने यूट्यूब पर काफी ज्यादा धमाल मचाया हुआ है। यग गाना भले ही पुराना है लेकिन आज भी पूरे जोश के साथ यूजर्स इस गाने के वीडियो को देखना काफी पसंद कर रहे हैं. यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में चल रहा है. इस गाने के वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस और एक्टर दोनों ही एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करते हैं .

Amrpali nirahua dance video

17 अगस्त 2017 को यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखें वीडियो। इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने साथ मिलकर गाया है इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इस गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है।