Sapna Choudhary:  सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. आज वो एक पॉपुलर सेलिब्रिटी बन गयी है. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. उनकी संख्या में तो लगातार इजाफा हो रहा है. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं. उनकी एक डांस की वीडियो अगर यूट्यब पर अपलोड हो जाए तो उसके करोड़ों व्यूज आ जाते हैं.

अब सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर के साथ साथ ही एक फेमस स्टार बन गयी हैं. वो अब वह छोटे-मोटे शोज से काफी ऊपर उठ गयी हैं. आपने देखा भी होगा कि जहां कहीं भी सपना चौधरी के गाने बजते हैं वहां लोग खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं. लोग सपना चौधरी के गानों को और उनकी डांस को इतना पसंद इसलिए भी करते हैं क्योंकि उनकी एनर्जी बहुत ज्यादा होती है. लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी को आज बच्चे से लेकर बड़े-बूढ़े हर कोई जानता है। सपना चौधरी के गाने और उनके डांस वीडियोस इंटरनेट पर खूब धमाल मचाते रहते हैं।

डांस करते करते स्टेज पर गिर पड़ी

हादसा तो किसी के साथ भी होता है. ऐसा ही एक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वैसे हमेशा उनके साथ ऐसा नहीं होता लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया अपर तेज़ी के साथ वायरल होता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही थी और तभी उनका पैर अटक गया है वो स्टेज पर गिर गयी. हालांकि उन्होंने गिरने के तुरंत बाद खुद को संभाल लिया है. लोगों ने इस बात की सच में तारीफ की है. इतने लोगों के सामने डांस करते वक़्त गिर कर खुद को संभालना कोई छोटी बात तो है नहीं.