नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह हमेशा एक सफल हीरो में शुमार है उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। और ज के समय में देखा जाए तो हर बड़ा डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए लाइन में खड़ा मिलता है। लेकिन इन दिनों पवन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कंही ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह कोई पहली बार नहीं है जब वह खबरों के घेरे में  आए है इससे पहले भी वो अपने रोमांस को लेकर लाइमलाइट बटोर चुके हैं ऐसे में उनका एक गाना ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करने के दौरान उन्होने सारी हदें पार कर दी। अब यह गाना सोशल मीडिया की एक बड़ी खबर बन चुका है  हैं जिसमें दोनों रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं और जिस पर लोगों तरह तरह के कमेट्स करने से भी नही चूक रहे हैं।

Bhojpuri Dance के सभी वीडियो यहाँ देखिए

बैसे तो फिल्में में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की सुपरहिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। जिसके चलते कुछ तो इनके बीच अफेयर को लेकर भी चर्चा करने लगे है। लोगों को दोनों की जोड़ी तनी पसंद ती थी कि रियल लाइफ में भी यूजर्स दोनों को साथ देखना चाहते थे लेकिन पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी करके अक्षरा सिंह का दिल तोड़ दिया था। तब से दोनों के बीच ऐसी दूरिया आई कि दोनों ने एक साथ काम करना छोड़ दिया।

HD Video - ललईया चूसS राजा जी - Pawan Singh - Akshara - Lalaiya Chusa Raja Ji - Bhojpuri Songs 2020

अब इन दोनों स्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए कभी नजर नहीं आए। लेकिन अब एक पुराना रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें इनके प्यार की गहराइयां साफ नजर आ रही है। इनके गाने को लोग इतना पसंद करते है कि पोस्ट होते ही गाने पर मिलियन व्यूज आ जाते हैं और लाखों लाइक भी मिलते हैं। दोनों का रोमांस वीडियो इस समय बवाल मचा रहा है।जिसमें अक्षरा सिंह ने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा गाना ‘ललईया चूसS राजा जी’ (Lalaiya Chusa Raja Ji) हैं। जिसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह  पर फिल्माया गया है। इस गाने को साल 2017 में वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था. ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ (pawan raja) का है।

When Rakul Preet Singh got Uncomfortable due to Short Dress..No one not even her BF came to HELP her

वायरल हो रहे वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस जमकर कहर ढा रहा है। वे दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. इसमें उनकी कैमिस्ट्री तो बस देखते ही बन रही है.

इस गाने में अक्षरा सिंह ने वेस्टर्न हाई स्लिट गाउन पहन रखा है जिसमें वो अपने  हॉट बदन से आग लगाते नजर आ रही हैं और अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। दोनों के बीच काफी जोश देखने को मिल रहा है।

गाना ‘ललईया चूसS राजा जी’ को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। इसके बोल मनीष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश झा ने दिया हैं. कंपोजर पारस मिधा हैं। वीडियो का निर्देशन अरविंद चौबे ने किया है।