Rent Girlfriend BoyFriend:आप सब ने सुना होगा पैसे से सब-कुछ हो सकता है. क्योंकि पैसे से सब-कुछ खरीदा जा सकता है. पिछले कुछ सालों में बहुत कुछ बदला गया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब प्यार को भी पैसे से खरीदा जा सकता है. भले ही ये आपको सुनने में अजीब लग रहा हो लेकिन ये बात सौ आने से सच है. चलिए आपको इस बारे में थोड़ा डिटेल में बताते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे चीन और जापान में एक अनोखे बिजनेस की मार्केट में ट्रेंड बढ़ रही है. बात यही खत्म नहीं होती लेकिन लोग इसके लिए मुँह मांगी कीमत मिलती है. दरअसल अब ‘गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’ मिलने लगे हैं. जी हाँ आप कुछ देर के लिए इमोशनल इंटीमेसी का अनुभव लेने के लिए लड़के या लड़की को किराए पर ले सकते हैं. यानी अब आपको किसी को रोमांटिक बात बोलने के लिए इंप्रेस करने की जरूरत नहीं है. साथ ही अब आपको रिजेक्शन भी नहीं झेलनी पड़ेगी.

इनको रेंट पर लेने से पहले आप इस बात को जान ले कि आपको इन्हें घंटे के हिसाब से पैसे देने हैं. अब अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो आपको डेटिंग के नेचुरल प्रोसेस से गुजरना होगा. वैसे अभी ये सर्विस चीन और जापान में ही है. लोग इसका खूब इस्तेमाल कर रहे हैं.

रेंट के गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड की कीमत

एक रिपोर्ट के हिसाब से जापानी ऐप पर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को किराए पर लेने की कीमत $30 से $150 प्रति घंटे के है. इंडियन करेंसी के हिसाब से ये 2,481 से 12408 रुपए होते हैं.

माननी पड़ेगी ये शर्त

अगर आप ये सर्विस लेना चाहते हैं तो आपको कुछ शर्त माननी पड़ेगी. चलिए आपको शर्त के बारे में बताते हैं. आप अपने किराए के पार्टनर के साथ सीधा सम्पर्क नहीं कर सकते हैं. साथ ही आप इसमें अडल्ट ओरिएंटेड सर्विस बार होस्टेस, टॉपलेस डांसर और मसाज करना शामिल नहीं है. आपको महंगे गिफ्ट नहीं है.