नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी फिल्म के चलते लोगों के दिलों पर राज करते आ रहे है। वो अभिनय के साथ साथ सुपरहिट गानों से चर्चा में बने रहते है। फिल्मों में उनकी जोड़ी हर एक एक्ट्रेस के साथ हिट हो जाती है। इन दिनों उनका रोमांस अभिनेत्री मोनालिसा के साथ जमकर कहर ढा रहा है।

एक समय ऐसी भी था जब पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) एक दूसरे के प्यार में पागल थे। इन दोनों के प्यार के चर्चे आम थे और इन दोनों की रील लाइफ केमिस्ट्री रियल लाइफ में भी देखने को मिलती थी। ये दोनों जिस फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते थे वो फिल्म सुपरहिट साबित होती थी। इन दोनों का ऐसा ही एक पुराना गाना इंटरनेट की दुनिया में आग लगा रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है।

Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा 2017 - Jag Hai Pa Jata | Ziddi Aashiq | Pawan Singh |Bhojpuri

पवन सिंह (Pawan Singh)  और मोनालिसा (Monalisa) का वायरल हो रहा गाना फिल्म जिद्दी आशिक से लिया गया है। जिसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक विनय बिहारी ने किया है। इस गाने को कल्पना और पवन सिंह ने मिलकर गाया है। इस गाने का म्यूजिक डायरेक्टर रमाकांत प्रसाद ने किया है।

Diya Gul Kara Rani - #Pawan Singh - Akshara Singh - Monalisa - Bhojpuri Hit Songs

इस गाने को अब तक 8 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है। जिसमें दोनो के रोमांस का तड़का जमकर देखने को मिल रहा है। यह गाना 12 फरवरी 2014 के दिन इश्तर रीजनल भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था। इस फिल्म में दोनों ने रोमांस की सारी हदें पार कर दी थी। इनके रोमांस को देख लोग इस जोड़ी को पति पत्नि के होने की बात तक करने लगे थे।