नई दिल्ली. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली मॉडल पूनम पांडे के निधन ने फिल्म इंडस्ट्री शोक की लहर में डूबी हुई है। उनके निधन की खबर सामने आते ही लोग शॉक्ड है। बता दें कि पूनम पाडें सर्वाइकल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीडित थी। पूनम पांडे के मैनेजर ने ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट से पूनम पांडे के निधन की जानकारी दी। जिसमें उन्होंने बताया कि 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्होनें दम तोड़ दिया।

पूनम पांडे की टीम ने बताया कि पूनम ने अपनी अंतिम सांस अपने गृहनगर कानपुर में ली थीं। हालांकि उनका अंतिम संस्कार कब तक होगा इसका की खुलासा नही किया गया है।…

कहा जा रहा है कि पूनम पांडे को अपनी बीमारी का पता उन्हें तब लगा जब उनका सर्वाइकल कैंसर चौथीं स्टेज पर था। टीम की तरफ से एक्ट्रेस की मौत की खबर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा है- ‘यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है.उनके संपर्क में आने वाले हर जीवित व्यक्ति का शुद्ध प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया।

मौत की सच्चाई का वीडियो आया सामने

पूनम पांडे की मौत को लेकर जो बाते सामने आ रही थी वह एक अफवाह थी जिसका खुलासा खुद पूनम में अपने इंस्टा पर करते हुए इसकी खास वजह बताई है। अब पूनम पांडे के अकाउंट से उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं।

पूनम ने मांगी माफी

सामने आए वीडियो में पूनम मौत की फैली हुई अफवाह पर  माफी मांगती नजर आ रही हैं। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी।