Car Accident Viral Video राजस्थान के अलवर में हुआ एक दर्दनाक हादसा। 160 किलोमीटर की स्पीड से चल रही कार ने 150 मीटर तक की दूरी पर उतरकर मारी दीवार को टक्कर। रोड का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल।

हाल ही में राजस्थान के अलवर में एक खतरनाक कर एक्सीडेंट हुआ। आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान पता चला कि यह हादसा एक नींद की झांकी की वजह से हुआ है। गाड़ी चला रहे व्यक्ति को नींद आ रही होगी तभी कर अचानक रोड से नीचे उतरकर 150 मीटर तक की दूरी तय करने के बाद दीवार से जाकर टकरा गई। 

Former Union Minister Jaswant Singh Car Accident Viral Video

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह की बहू और पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का हुआ देहांत। वही मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह गंभीर रूप से घायल है और फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। इस खतरनाक कार एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। 160 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही कार  का हुआ ऐसा एक्सीडेंट। 

Must Read

नींद की एक झपकी बनी मौत का कारण 

पूर्व सांसद के परिवार के साथ हुए इस बड़े हादसे के बाद तुरंत पेट्रोलियम टीम वहां पहुंच गई। ऑफिसर संतराम गुर्जर पेट्रोलिंग टीम के सिर थे जिन्होंने बताया कि हादसे के दौरान गाड़ी की स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटा या फिर उससे अधिक रही होगी। आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान पता चला कि नींद की जबकि आने की वजह से अचानक गाड़ी रोड से उतरकर कच्चे में चली गई। करीब 120 मीटर तक की दूरी तय करने के बाद कार एक दीवार से टकरा गई।

ड्राइवर के बातचीत से मामला हुआ साफ 

पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने ड्राइवर से बातचीत के दौरान मामले की पूरी तहकीकात की। ड्राइवर ने बताया कि अचानक सभी को बहुत नींद आ रही थी और इसी दौरान उसे भी झपकी आ गई। इसी वजह से कार एक्सप्रेस के पास खाली जगह में प्लांटेशन की जगह पर उतर गई। कुछ दूरी तक का सफर तय करने के बाद कार उछली और जाकर दीवार से टकरा गई जिससे यह खतरनाक हादसा हुआ।