‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के शो को हर घर में देखा और पसंद किया जाता है। यह एक ऐसा शो है जिसको लोग सालों से देखते आ रहे हैं और हर एक किरदार के साथ जोड़ जुड़े हुए हैं।

शो के मेकर्स भी इस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए अक्सर नए ट्विस्ट लाते रहते हैं, और लोग इसको खूब पसंद भी करते आए हैं। इस बार भी मेकर्स ने शो में एक ऐसा धमाकेदार ट्विस्ट लाने का ऐलान कर दिया है।

बता दें कि इस शो में एक बार लोग फिर से खुशियों में झूमते दिखाई देने वाले हैं। यदि आप आप सोच रहे हैं कि शो में दयाबेन की एंट्री फिर होने वाली है तो उनका ऐसा अंदाजा गलत है। जी हां मायूसी और अकेलेपन में जिंदगी गुजार रहे पोपटलाल की जिंदगी में एक बार फिर से प्यार की एंट्री होने वाली है।

एक बार फिर से पोपटलाल पर शादी और घोड़ी चढ़ने का खुमार चढ़ेगा। लेकिन इस बार मेकर्स पोपटलाल के शादी करने के सपने को साकार होने देंगे। इसी के साथ शो की महिला मंडली को एक और नया सदस्य मिल जाएगा।

पोपटलाल को फिर से होगा प्यार

इस शो के सालों से सिंगल राह रहे पोपटलाल को एक बार फिर से प्यार होने वाला है। उनके दिल में फिर से प्यार का गिटार बजेगा और उनकी लाइफ में एक लड़की की एंट्री होगी। हाल में जारी हुए एक प्रोमो से ही लग रहा है कि पोपटलाल का सालों का इंतजार खत्म होगा और उनका शादी का सपना पूरा हो जाएगा।

इस शो में एक्ट्रेस पूजा भारती शर्मा की एंट्री होने वाली है, वह शो में एक कैमियो रोल करती नजर आएंगी। आपको बता दें उनके किरदार का नाम अनोखी होगा। पोपटलाल और अनोखी की मुलाकात को प्रोमो में दिखाया जा चुका है, और वह अनोखी को देखते ही दीवाने हो गए हैं। अनोखी भी पोपटलाल में खोई हुई नजर आ रही हैं। इन दोनों की मुलाकात एक मॉल में होगी, जब दोनों आपस में टकरा जाएंगे।

पोपटलाल की शादी
इस प्रोमो के देखने के बाद लगता है कि फैंस का अब पोपटलाल की शादी देखने का इंतजार खत्म होने वाला है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं होगा, इससे पहले भी पोपटलाल को कई बार प्यार होते दिखाया गया है और कई बार तो बात शादी तक भी पहुंच गई है।

लेकिन किसी न किसी कारण पोपटलाल की शादी टूट जाती थी। इस बार क्या होगा ये तो देखने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इस बार भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पोपलाल की शादी हो जाएगी