OnePlus Nord CE 3 Lite जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मार्केट में वनप्लस के फोन में लोगों के बीच अपनी एक अलग जगह बना रखी है। किसी भी नए मॉडल के लॉन्च होते ही लोगों के बीच उसे जल्दी से जल्दी अपना बनाने की होड़ लग जाती है।

ऐसे में वनप्लस ने अपने नोट ce3 मॉडल को लांच किया है जिसकी कीमत अचानक बहुत कम हो गई है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्टोरेज दे रहा 5G फोन लेना चाहते हैं तो वनप्लस का यह जबरदस्त मॉडल आपके लिए अच्छा रहेगा। आईए आपको इसके सभी डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite Screen Display 

कंपनी का दावा है कि यह मॉडल अपने स्क्रीन रेजोल्यूशन और डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की वजह से बहुत ज्यादा जाना जाता है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में स्क्रीन पर आपको 1080 × 2400 Pixels तथा आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले का साइज 6.72 इंच की सुविधा दी जाएगी। वही ब्राइटनेस पीक की अगर बात करें तो 550 नीड्स है। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी है जबरदस्त 

अगर हम वनप्लस की शानदार मॉडल की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 2 MP और 2 MP के सपोर्ट कैमरे भी दिए जायेंगे। यानी कि इस मॉडल के बैक में आपको कल तीन रियर कैमरे दिए जा रहे हैं। वही सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग करने के लिए आपको 16 MP का शानदार फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। 

स्क्रीन परफॉर्मेंस भी एकदम लाजवाब

अगर हम इस मॉडल के प्रोसेसर की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें या मॉडल एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसी के साथ कंपनी ने इसके प्रोसेसर की जानकारी देते हुए बताया है कि इस मॉडल में ग्राहकों को Qualcomm SM6375 Snapdragon Octa Core का बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। 

कीमत ने जीता दिल OnePlus Nord CE 3 Lite

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो पेरेंट्स मिलने वाले हैं। मगर हाल ही में सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है 256 GB के स्टोरेज वाला यह मॉडल। जिसकी फिलहाल मार्केट प्राइस ₹ 21,999 रुपए है।