नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री केएक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने अभिनय के साथ साथ सुपरहिट गाने के लिए भी जाने जाते है। उनके गाने अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। गाने के साथ साथ इन दिनों खेसारी लाल यादव रानी चटर्जी (Rani chatterjee) के साथ हो रहे रोमांस को लेकर सुर्खियो में बने हुए है। इस जोड़ी को लोग हमेशा साथ देखना भी खूब पसंद करते है।

सोशल मीडिया पर दोनों का एक गाना ”टूटी खटिया आज के रतिया” इन दिनों कापी वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

वायरल हो रहे इस गाने में खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने मिलकर गाया है. जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने तैयार किए हैं। राज कुमार आर पांडे ने इस गाने को म्यूजिक देने के साथ इस फिल्में को डायरेक्ट भी किया है।

तेजी से आग लहा रहे इस गाने में रानी चटर्जी ब्लू रंग की साड़ी में लिपटी नजर आ रही है। वहीं खेसारी लाल भी मैरून रंग के स्ट्राइप वाले कुर्ते में बहुत खूब लग रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त हिट होते नजर आ रही है।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बागी-एक योद्धा’ हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।