बॉलीवुड के सुपरस्टार और दबंग एक्टर कहलाए जाने वाले सलमान खान ने कल यानि की 27 दिसंबर को फैमली के साथ अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने पहले उनकी चहेती बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की बेटी आयत के साथ बर्थडे केक काटा, फिर उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इकट्ठा सैकड़ों फैंस को अपना दीदार कराया और सभी का शुक्रिया भी अदा किया। इस खास मौके पर उनको फैंस के अलावा बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स और शुभचिंतकों ने सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां दी।

सलमान ने भांजी के साथ केक काटा

सलमान खाने ने अपना 58वां जन्मदिन को बहन अर्पिता और भांजी के साथ मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस वीडियो में सलमान खान के बॉलीवुड जगत के कुछ खास दोस्त उनके इस स्पेशल डे को मनाते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस सलमान खान की इस बर्थडे पार्टी में उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर, भाई अरबाज़ खान, भतीजा अरहान खान, हेलन, बहनें अर्पिता खान व अलविरा, आयुष शर्मा मौजूद थे। इन लोगों के अलावा इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त बॉबी देओल भी पार्टी में मौजूद थे। सलमान खान की बर्थडे पार्टी किसी बड़े समारोह से कम नहीं थी।

बॉबी देओल ने शेयरी की तस्वीर

हाल ही में रिलीज हुई एनिमल मूवी से खूब चर्चाएं बटोर रहे एक्टर बॉबी देओल ने सलमान खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की। जिसमें बॉबी देओल और सलमान खान साथ नज़र आ रहे हैं, तो एक दूसरी तस्वीर में बॉबी, सलमान के गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं और उनका एक हाथ सलमान के कंधों पर रखा हुआ है। बॉबी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बड़े प्यार के साथ लिखा- मामू आई लव यू।