नई दिल्ली: बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) फिल्मों के साथ साथ बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है. अपनी वो कोई भी बात पर तड़ाकेदार जवाब देकर हर समस्या का हल कर देते है। अभी हाल ही में उन्होने एक अवॉर्ड शोज की पोल खोलकर चर्चा का विषय बने हैं।

दंबग खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अवॉर्ड के जौरान मिले धोखे का खुलासा करते हुए बताया है कि किस तरह से उन्हें अवॉर्ड देने के नाम पर धोखा मिला था।

अवॉर्ड शो की सलमान ने खोली पोल

सलमान खान ने खुलासा करते हुए बताया, ‘कि अवार्ड मिलने से पहले मुझसे ये कहा गया था कि अवॉर्ड फंक्शन में आपका नाम लिस्टेड है आपको आना है, इस खबर को सुनकर मैं अपने पिता सलीम खान और पूरे परिवार के साथ वहां पहुंच गया। जब  नॉमिनेशन का ऐलान हुआ। और बेस्ट एक्टर के नाम से सलमान की जगह जैकी श्रॉफ का नाम लिया गया तो मै और मेरा परिवार दंग रह गए। जो अवॉर्ड मुझे मिलना था, वो जैकी को मिलने पर पिता ने कहा ये क्या हो रहा है।’

परफॉर्म करने के लिए मांगी थी मोटी फीस

सलमान ने आगे का खुलासा करते हुए बताया कि , ‘मुझे इसकेबाद उसी स्टेज पर परफॉर्म भी करना था लेकिन मैने बैक स्टेज पर जाकर परफॉर्मेस देने से साफ इंकार करते हुए कहा, ‘मैं डांस नहीं कर सकता. तुम लोगों ने मेरे साथ ठीक नहीं किया। अब मुझे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है। ये तो धोखा है जब बात मुझे अवॉर्ड देने की हुई थी तो तुमने जैकी को अवॉर्ड दे दिया। बेशक फिल्म ‘परिंदा’ उन्होंने में अच्छा काम किया हो लेकिन ये अवॉर्ड मुझे मिलना था। आप लोग मेरे पिता के दोस्त हो।’

इसके आगे सलमान ने बताया, ‘जब स्टेज पर परफॉर्म करने से  मैने मना कर दिया, तब वहां खड़े एक शख्स ने उन्हें परफॉर्मेंस के लिए पैसे देकर ऑफर किया। और इसके लिए मैने भी पांच गुना बढ़ा कर अपनी फीस ली। इस बाद शख्स ने बाहर किसी को ना बताने से इंकार किया था लेकिन अब सलमान ने इस अवॉर्ड शो की पोल खोल कर सबको हैरान कर दिया।

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में भूमिका चावला, वेंकटेश, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे।