ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म इंड्रस्टी में अपना अलग स्थान बनाया है। इन्होने काफी हिट फ़िल्में दी हैं, जिन्हें दर्शक आज भी पसंद करते हैं। अभिनय के साथ ही उनके डांस को काफी पसंद किया जाता है। इनके कई पुराने डांस इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इनमें से ऐश्वर्या पुराना डांस काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की ऐश्वर्या स्टेज पर परफॉर्म कर रहीं हैं और इसी वीडियो में सलमान खान का रिएक्शन भी काफी पॉपुलर हो रहा है।

सलमान-ऐश्वर्या रिलेशन

आपको पता होगा ही ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल तथा पर्सनल लाइफ को लेकर काफी पॉपुलर रहीं हैं। ऐश्वर्या तथा सलमान खान के रिलेशनशिप के बारे में भी काफी बातें सामने आई थी और बाद में पता लगा था की इस रिश्ते का अंत हो चुका है। लेकिन आज भी जब कभी भी ऐश्वर्या का नाम सामने आता है तो सलमान खान की यादें भी लोगों के जहन में ताजा हो जाती हैं।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं की ऐश्वर्या “डोला रे डोला” के साथ में अन्य कई गानों पर स्टेज परफॉर्म करती नजर आ रही है। इसी बीच वीडियो में सलमान भी दिखाई पड़ते हैं जो की एकटक होकर ऐश्वर्या को देख रहें होते हैं। ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस ख़त्म होने पर सलमान तालियां भी बजाते नजर आते हैं।

यूजर्स ने किये कमेंट

ऐश्वर्या की जबरदस्त परफॉर्मेंस को देखकर यूजर्स काफी कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट किया की “इस समय पर उन्होंने आराध्या को जन्म दिया था।” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया की “सलमान सर वहीं के वहीं हैं, वे आगे नहीं बढ़ पाए।” ऐश्वर्या के कैरियर की बात करें तो वे हालही में साऊथ पोन्नियिन सेल्वन 2 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके काम की भी काफी तारीफ हुई है हालांकि ऐश्वर्या के पास अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं है। वहीं सलमान खान को फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था।