Yamaha RX 100 अपनी 80 के दशक में यामाहा की इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता था। एक बार फिर यामाहा ने अपनी आरएस 100 को बाजारों में उतारने का फैसला कर लिया है। इसका मुख्य कारण है लोगों के बीच आज भी इसकी प्रचलित होने की खासियत।

अपने 80-90 दशक के समय से लेकर अब तक यामाहा को ग्राहकों के बीच उतना ही प्रचलित माना गया है। इसी वजह से एक बार फिर इस मॉडल को नई अपडेट और बेहतरीन फीचर्स के साथ जोड़कर मार्केट में ले आने का फैसला किया गया है। आईए आपको इसकी नए फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha RX 100 Features 

यामाहा की कंपनी की तरफ से मार्केट में बहुत सारे स्पेशल फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस मॉडल में आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधाएं देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा इस मॉडल में ग्राहकों को डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे। कंपनी का दवाई किस मॉडल में आपको एडवांस फीचर के तौर पर ड्रम फ्रंट ब्रेक और ड्रम रियर ब्रेक देखने को मिल सकता है। 

Must Read

माइलेज ने जीता लोगों का दिल 

अगर माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन माइलेज भी दी जा रही है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 10 लीटर का ईंधन टैंक मिलने वाला है। वहीं इसकी माइलेज 75 kmpl है।

कीमत भी बिल्कुल बजट में 

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात कर या काफी बजट फ्रेंडली बाइक है। आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के आस-पास तक है। इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर मार्केट में पेश किया जाना है।