Tata Nano EV जैसा कहीं सभी लोग जानते हैं धीरे-धीरे दुनिया भर में सभी लोग लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल की कीमत की वजह से इलेक्ट्रिक व्हीकल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार लेना चाहते हैं तो नैनो की तरफ से पेश की जा रही है यह नई मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है। 

टाटा नैनो की तरफ से पेश की जा रही है यह इलेक्ट्रिक व्हीकल लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को बहुत सारे ऐसे फीचर्स भी मिलेंगे जो अन्य किसी इलेक्ट्रिक वाहन में मिलना मुश्किल है। इसी के साथ ही कंपनी आपको बजट फ्रेंडली कीमत भी देने वाली है।

Tata Nano EV Launch Date 

कंपनी ने अब तक इसके लॉन्च डेट और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है। हालांकि कंपनी का कहना है कि इस मॉडल की कीमत ₹500000 से कम ही रखी जाएगी ताकि इसे आम परिवार के लोग भी आसानी से खरीद सकें। किसी के लिए भी यह नई मॉडल काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रहने वाली है। 

Must Read

देती है बेहतरीन रेंज 

अगर आप भी अपने लिए शानदार कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कंपनी का दावा इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन रेंज मिलने वाली है। दी गई डिटेल्स के मुताबिक एक बार 100% चार्ज होने के बाद यह मॉडल 200 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है। ग्राहकों में इसके बैटरी क्वालिटी को लेकर भी इसकी बहुत अच्छी डिमांड है। 

जल्द ही हो सकती है फुल चार्ज 

वहीं अगर हम इसके चार्ज की बात करें तो आपको बता दे इस जीरो से 100% चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगने वाला है। हालांकि फिलहाल इस मॉडल के लॉन्च डेट और कीमत के बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।