हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस और अदाओं का पूरा देश दीवाना है। इनको देखने के लिए और शो करवाने के लिए इंतजार करते रहते हैं, और वह अच्छी खासी फीस भी लेती हैं।

हरियाणा में अब एक से बढ़कर एक डांसर हैं जिनको लोग खूब पसंद करते हैं, लेकिन सपना चौधरी को टक्कर देने वाला कोई भी नहीं है। सपना चौधरी के डांस के साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी मुरीद हैं। रागिनी की दुनिया में सपना जैसी खूबसूरत डांसर कोई भी नहीं है। इनके चाहने वालों में एक बड़ी संख्‍या उन लोगों की भी है, जो उनके हुस्‍न के दीवाने हैं।

सपना चौधरी का वायरल डांस वीडियो
ऐसे में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह काली रात में खुले आसमान के नीचे स्‍टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में बैगनी रंग का सलवार सूट पहना हुआ है, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि सपना चौधरी के इस वायरल डांस वीड्यो को यूट्यूब पर ‘सपना एंटरटेनमेंट’ चैनल से एक साल पहले शेयर किया गया था। जिसको अब तक 685K यानी कि 6 लाख 85 हजार से अध‍िक बार देखा गया है।

Sapna Dance :- Mera Ke Napega Bhartar I Sapna Chaudhary Sapna live performance Sapna Entertainment

कहां का है ये वायरल वीडियो
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी जिस बड़े से स्‍टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, उसके ठीक पीछे ‘कामधेनु पेंट्स’ का बैनर लगा हुआ है। इस वायरल वीडियो में सपना ने एक पॉपुलर हरियाणवी गाने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर परफॉर्म किया है। बता दें कि इस गाने को एक मशहूर हरियाणवी लोकगीत गायक देव कुमार देवा ने गाया है।

इस वायरल वीडियो में सपना बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं और अपनी अदाएं दिखाते हुए स्‍टेज पर घूम-घूमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करके सपना की खूबसूरती और डांस की जमकर तारीफ कर रहें हैं।