नई दिल्ली: हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वैसे तो एक से एक कलाकार है लेकिन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन सबसे अलग है। सपना चौधरी का दर्शकों के बीच इतना रुतबा है की सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सपना चौधरी वैसे तो हरियाणा भर नहीं राजस्थान और देश-विदेश में भी काफी मशहूर हैं। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंच कर घंटों इंतजार करते हैं।

सपना चौधरी आज के समय में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी का बोलबाला है। आए दिन सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर वायरस होते रहते हैं। लाखों व्यूज एक दिन में सपना को मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसा ही सपना चौधरी का एक डांस वीडियो बहुत जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Sapna Hit Dance :- Main Teri Nachi Nachu I Sapna Chaudhary I Nonstop Dance Song Sapna Entertainment

सपना चौधरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह राजस्थान के एक गांव का है। वहां सपना चौधरी स्टेज पर अपना हुनर दिखती हैं। सपना को देखने के लिए यहां भी भारी भीड़ उमड़ पड़ती है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग “मैं तेरी नाचाई नाचूं” पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आती है।

सपना चौधरी का यह वायरल वीडियो “सपना एंटरटेनमेंट” यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। यह डांसिंग वायरल वीडियो 1 साल पहले इस चैनल पर अपलोड किया गया था, जो अभी वायरल हो रहा है। इस डांस को परफॉर्म करते समय सपना चौधरी ने हरे और काले रंग का सूट पहन रखा है। कपड़े के इस कांबिनेशन ने लोगों के दिलों में आग लगा दी है।