Oppo Reno 10 आजकल की दुनिया में स्मार्टफोन एक सबसे महत्वपूर्ण जरूरत बन चुका है। ऐसे में अप ने अपना एक शानदार मॉडल लॉन्च किया है इसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है स्टॉप अगर आप भी अपने लिए 5G फोन लेना चाहते हैं तो Oppo Reno 10 मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है।

Flipkart की तरफ से अप के इस नए मॉडल पर बहुत ही जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। ऑफर के अनुसार इस मोबाइल की कीमत कितनी हो जाएगी और ऑफर का लाभ किन लोगों को मिलेगा इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

Oppo Reno 10 Screen specification 

अगर आपको कि इस शानदार मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे इस मॉडल में 6.7 इंच का ओलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही आपको बता दे प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778G SoC का प्रोसेसर दिया गया है। अप की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस मॉडल में आपको 120 Hz का दमदार रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है जबरदस्त

आपको बता दे अप के इस फोन में आपको बहुत ही लाजवाब कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी की तरफ से जानकारियां साझा की गई है कि इस मॉडल में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 32 MP का सपोर्ट कैमरा दिया जा रहा है। वहीं 8 MP का अल्ट्रा व्हाइट सेकेंडरी कैमरा भी आपको दिया जाएगा। कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

कीमत में मिल रही लाजवाब छूट 

इसी के साथ ही अगर हम कीमत की बात करें तो इस मॉडल की प्राइस 38,999 रुपए है। Flipkart से 15% की छूट के बाद इस मॉडल की कीमत घटकर 32,999 रुपए हो गई है। इसके अलावा इस मॉडल पर कंपनी की तरफ से आपको ₹ 26,350 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% तक का कैशबैक भी आपको इस मॉडल पर देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि इस मॉडल पर आपको 1 साल तक की शानदार वारंटी भी दी जा रही है।