हरियाणा से लेकर पूरे देश में अपने डांस को डंका बजा चुकी सपना चौधरी ने आज अपना ऐसा मुकाम बना लिया है, कि उनको कोई टक्कर दे ही नहीं सकता। हरियाणवी इंडस्ट्री में कितनी डांसर और सिंगर आईं, लेकिन सपना चौधरी का कोई तोड़ नहीं मिला।

सपना के जहां पर भी शो होता है वहां पर उनको देखने के लिए लाखों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जिनको सपना के लटके-झटके और अदाएं दीवाना बना देती हैं।

वह जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। बता दें कि उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है। सोशल मीडिया में भी सपना की अच्छी खासी फैन फालोइंग है, लोग इनके हर एक मूवमेंट पर नजर बनाए रखते हैं।

ऐसे में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनको देखने के लिए लोग दूर-दूर से आये हैं और वहां पर हर कोई इनकी एक झलक के लिए दीवाना बना हुआ है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं, जिनके ऊपर लोग खूब नोटों की बारिश करते नजर आ रहे हैं।

सपना के डांस से लौटी बूढ़ो की जवानी
वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ उनके सामने खड़ी भीड़ भी ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। तो वहीं एक बूढ़े ताऊ तो उनके साथ-साथ नाचने के लिए मजबूर हो रहे हैं। सपना अपने डांस और अदाओं से लोगों को ऐसा दीवाना कर देती है कि हर कोई बस इनको ही देखना चाहता है।

सपना की सोशल मीडिया में काफी अच्छी फैन फालोइंग होने के कारण उनके हर एक वीडियो को कुछ घंटो में ही मिलियन व्यूज मिल जाते हैं।