सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी और फेमस डांसर हैं, इनके नक्शे कदमों पर चलकर कई डांसर अपनी पहचान और पैसा कमा रही है। सपना नेशनल टीवी चैनल कलर्स के फेमस रिएलटी शो बिग बॉस में जाकर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

इसके अलावा वह विदेशों में भी जा चुकी हैं, और देश के कोने-कोने में इनके चाहने वाले हैं। इनके हर एक शो की फीस भी काफी अच्छी होती है। इसके अलावा इनके चाहने वालों के कारण इनका हर एक गाना और वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है।

सोशल मीडिया के इस जमाने में वह हमेशा अपने फैन से कनेक्ट रहती हैं और अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को सपना चौधरी ने खुद अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें वह अपने ही गाने पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो के शेयर करते ही ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो गया। लोग इसमें कमेंट्स करके उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। लोगों को इसमें सपना का डांस और एक्सप्रेशन बहुत अच्छे लग रहे हैं।

इस वीडियो में सपना ने कलरफुल कोआर्ड सेट पहना हुआ है और बालों को बांधते हुए एक पोनी बनाई हुई है। इसके अलावा उन्होंने बहुत कम मेकअप किया हुआ है और वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

डांस के साथ उनके एक्सप्रेशन गजब कर रहे हैं। हर किसी को ये वीडियो बहुत अच्छा लग रहा है। बता दें कि सपना ने जिस गाने में डांस किया है वो काफी पुराना है और ये तब हरियाणा में बहुत हिट हुआ था।