आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी लगातर बढ़ती जा रही है। भोजपुरी फिल्मों को लोग जबरदस्त तरीके से पसंद करते जा रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस इंड्रस्टी की फिल्मों को देख रहें हैं। इसके अलावा आजकल लोग भोजपुरी गानों के भी दीवाने बनते जा रहें हैं। लोग इन गानों को खूब सुनते और देखते देखें जाते हैं। भोजपुरी गानों को शादी-पार्टी के अवसर पर खूब चलाया जाता है। इन गानों के बगैर पार्टी अधूरी ही रहती है। भोजपुरी गानों पर लोग अक्सर थिरकते देखते जाते हैं। काफी लोग तो भोजपुरी गानों पर अपनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं।

पवन सिंह को पसंद करते हैं लोग

भोजपुरी इंड्रस्टी के अभिनेताओं की बात करें तो यहां एक से बढ़कर एक अभिनेता आपको मिल जाते हैं लेकिन इस समय लोग पसंद सिंह को काफी पसंद कर रहें हैं। पवन सिंह का क्रेज लोगों के सर पर चढ़ कर बोल रहा है। एक्शन सीन में महारथ रखने वाले पवन सिंह को भोजपुरी इंड्रस्टी में पावर स्टार के नाम से भी जाना जाता है। पवन सिंह जितने बढ़िया अभिनेता हैं उतने ही अच्छे गायक हैं। बहुत सी फिल्मों में पवन सिंह ने गाने भी गाये हैं और अपनी आवाज से लोगों का दिल जीता है।

जबरदस्त रोमांस ने मचाया तहलका

आपको बता दें की इस समय पवन सिंह का एक गाना काफी देखा जा रहा है। इस गाने का टाइटल “सब धन खा ला” है। इस वीडियो गाने में आप पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह को बेहतरीन अभिनय करते देख सकते हैं। अक्षरा सिंह के मदमस्त डांस ने इस गाने को देखने वाले दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं दूसरी और आप इस गाने में अक्षरा और पवन सिंह के बीच जबरदस्त रोमांस भी देखते हैं। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Pawan Singh का नया सबसे हिट गाना - Akshara Singh - मरद वाला खेल - Dhadkan - Bhojpuri Song

वायरल हुआ वीडियो

पवन सिंह और अक्षरा का यह गाना इस समय वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं और काफी लोग इस गाने को लाइक कर रहें हैं। लोग इस गाने को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट में अक्षरा और पवन सिंह के अभिनय की तारीफ की है। इस वीडियो को आप Wave Music नामक चैनल पर देख सकते हैं। इसको अभी तक 8,298,436 views मिल चुके हैं हालांकि इसको 2017 में शेयर किया गया था। इस गाने को प्रियंका सिंह और पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है।