हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वाली डांसर सपना चौधरी की अदाएं हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। वह जब भी मंच पर आती हैं तो उनको देखने के लिए फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।

वैसे तो हरियाणवी जगत में कई क्वीन ऐसी हैं जो हर बवाल मचा रही हैं, जिनके लटके-झटके को देख कर लोग आपा खो देते हैं। लेकिन जब बात सपना चौधरी की आती है तो अभी तक उनका कोई मुकाबला नहीं कर पाया है, जो हर किसी को अपने डांस और हुस्न से दीवाना बना रही हैं। आपने उनके गाने शादी-पार्टीयों में सुने होंगे।

ऐसे में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हर किसी को अपनी अदाओं से होश उड़ा रही हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी सेक्सी अदाओं से बवाल मचा रही हैं। इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि एक बार नहीं बल्कि कई बार देखते नहीं थक रहे हैं।

sapna choudhary dance 2017

सपना चौधरी ने हिलाया मंच
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। उनके चाहने वाले उनको देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करती हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपनी अदाओं से हजारों लोगों की महफिल में बिंदास डांस कर रही हैं, जिनको देखकर वहां पर मौजूद लाखों लोगों की भीड़ बेकाबू हो रही है।

Theke Aali Gali| Sapna Choudhary Dance Performance | New Haryanvi Song 2023 || Sapna New Song 2023

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग सपना चौधरी के ऊपर नोटों की खूब बारिश कर रहे हैं, इतना ही नहीं मस्ती भरे अंदाज में युवाओं के साथ बूढ़े भी नाच रहे हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंटस करके भी सपना पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।