Sapna Chaudhary Dance:  ये बात तो हम सब जानते हैं कि हरियाणा की क्वीन सिर्फ और सिर्फ सपना चौधरी है. सपना चौधीर के बहुत बड़ी स्टार बन चुकी है. शायद ही कोई होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. पहले ये स्टेज शो किया करती थी. लेकिन अब ये फिल्मों और गाने में नज़र आती है.

लेकिन अभी भी इनके स्टेज शो का गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होता है. वैसे ये डांस वीडियो होते थोड़े पुराने है लेकिन उनके डांस मूवी तो कमाल के होते है. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है असल में ये गाना भी काफी पुराना है.

सपना का डांस वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने पर सपना चौधरी कब के डांस कर चुकी है. जी हाँ आपने बिलकुल समझा यह पुराना वीडियो है. जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है ज़ीरो फिगर. ये वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में आप देखेंगे की उन्होंने टाइट सूट पहना हुआ है. इस सूट में वो काफी खुबसुरत लग रही है. उनकी डांस के साथ साथ उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है. चलिए आप भी उनके इस गाने पर डांस को देखिए.

Sapna Ki Pepsi Ke Sath Ragni I Laya Barat Laya I Sapna Chaudhary Pepsi Sharma I  Sonotek Ragni 2018

sapna choudhary dance video

English Mediyam_इंग्लिश मीडियम I Sapna Chaudhary Nonstop Harryanvi Dance I Dj Remix Tashan Haryanvi

 

सपना चौधरी का दशहरा स्पेशल डांस I Ziro Figar _ज़ीरो फिगर I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sonotek

असल में जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो Sonotek Masti नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो पर 872k व्यूज देखने को मिल रहे है. यही नहीं कई सारे लोग तो इस वीडियो पर कमेंट और लाइक्स भी कर रहे हैं.