नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों फिल्मों से कही ज्यादा अपने रोमास को लेकर चर्चा में बनी रहती है। फिल्मों में वो अपने बाल्ड अदाज से हर किसी का पल में अपनी दिवाना बना लेती हैं। उनके अभिनय को देख लोग बेकाबू हो जाते है। उनकी फिल्म रिलिज होते ही हिट हो जाती है। इन दिनों अक्षरा सिंह अपनी आने वाली फिल्म “डार्लिंग” के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रही है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में वो अभिनेता राहुल शर्मा के साथ आने वाली में नजर आने वाली है। जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया हैं।

राहुल शर्मा के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी

निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा के निर्देसन में बनी फिल्म ‘डार्लिग’ का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में राहुल शर्मा, अक्षरा सिंह लीड रोल में है डार्लिग बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी यह फिल्म रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत की जा रही है।

रोमांस से भरपूर फिल्म

इस फिल्म में कहानी से से ज्यादा भरपूर रोमांटिक सीन भी देखने को मिलेगें। जिसमें अक्षरा सिंह के साथ राहुल की नजदिकियां दर्शको के दिलों में आग लगा सकती है। भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो अक्षरा सिंह ने कई बेहतरीन फिल्में दी है लेकिन यह फिल्म में राहुल के साथ उनका अलग से जादू देखने को मिलेगा।

akshra singh video
akshra singh video