नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी फिल्म से कहीं ज्यादा अपने रोमांस को लेकर चर्चा में बने रहते है। फिल्मों में उनकी जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ हिट हो जाती है जिसमें आम्रपाली दुबे के साथ उनकी जोडी तहलका मचा देती है। भोजपुरी फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री इंटरनेट पर आग लगा देती है। इस जोड़ी जिस फिस्म में एक साथ काम करती है उनके जबरदस्त रोमांस से तड़के से फिल्म सुपहिट साबित होती है। जिसे देखना दर्शक भी खूब पसंद करते हैं।

Chaddar Hili Ki Na Jaan - BHOJPURI HIT SONG | DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY - FULL SONG

आम्रपाली और निरहुआ दोनों दमदार एक्टिंग करने के साथ साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं। यहीं वजह है कि इनके गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। इसी बीच यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक भोजपुरी गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ (Muhe Pe Atak Jata) खूब तबाही मचा रहा है। इस गाने में आम्रपाली का बोल्ड लुक निरहुआ के दिल में लगा है एक्ट्रेस की कातिलाना अंदाज को देख निरहुआ ऐसे पागल हो जाते है। कि तुंरत अंर्पाली को पकड़कर रोमांस करने लग जाते है। गाने में दोनों स्टार्स के बीच की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री हर किसी को घायल कर देती है।

Muhe Pe Atak Jata | Full Song | Nirahua Rickshawala 2 | Dinesh Lal yadav "Nirahua", Aamrapali

निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ पिछले काफी दिनों से इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। गाने में आम्रपाली और निरहुआ सबसे चोरी – छिपे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शक कमेंट बॉक्स के जरिये निरहुआ की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ के इस गाने को Bhojpuri Wave नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, जिसे अभी तक 1,28,093 से अधिक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा रूकने का नाम गी नही ले रहा है। निरहुआ का वायरल हो रहा ये गाना उनकी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 (nirahua rikshawala 2) का गाना है।

इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखें हैं और म्यूजिक राजेश- रजनीश ने दिया है।