R Ashwin On IPL 2023:  आईपीएल मैच तो सबको पसंद होता है. दरअसल आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना फाइनल का टिकट कटवा लिया है. दरअसल टूर्नामेंट का सबसे पहला क्वालिफायर मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ था, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली CSK 15 रनों से जीत गए. वही राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि फाइनल में चेन्नई की टक्कर में मुंबई इंडियंस के साथ होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आर अश्विन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम के ज़रिए एक स्टोरी शेयर की जिसमें हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा और क्रुणाल पांड्या भी दिख रहे हैं. दरअसल ये तस्वीर उस वक़्त की है जब हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी मुंबई का हिस्सा थे. असल में दोनों ही खिलाड़ियों ने मुंबई की ओर से अपना-अपना आईपीएल में भी डेब्यू किया था. पिछले आईपीएल में मेगा ऑक्शन में हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस ने और क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी खरीद लिया था.

इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या मौजूदा टाइम में गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं और क्रुणाल पांड्या लखनऊ की कमान को भी संभाल रहे हैं. असल में चेन्नई के बाद आईपीएल के फाइनल में पहुंचे है और उसके लिए लखनऊ, मुंबई और गुजरात के बीच लड़ाई है. दरअसल सोशल मीडिया पर अश्विन ने तीनों खिलाड़ियों की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “ कौन सी मुंबई इंडियंस नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीएसके से खेलेगी.”

28 मई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस आईपीएल का फाइनल मैच में 28 मई रविवार को खेला जाएगा. साथ ही इस चेन्नई की टीम फाइनल तक पहुंच गयी है. बस अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अब कौन सी टीम दूसरी टीम फाइनलिस्ट बनती है.