नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान एक सुपरस्टार होने के साथ सुपर इसान भी है। जिनके दरियादिली के चर्चा हर किसी की जुबां से सुने जा सकते है। फिर बात चाहे किसी एक्ट्रेस को ऊपर उठाने की हो, या फिर किसी आम इंसान की मदद की हो, सलमान हर किसी की मदद के लिए हमेशा सामने खड़े मिले है। उनका दिल हर किसी की मदद के लिए धड़क उठता है। ऐसी ही सलमान खान की एक मदद का खुसाला सुनील शेट्टी ने भी किया है।

हालांकि, इंडस्ट्री में सलमान खान के बारे में बहुत कम लोग ही होगें जो उनकी तारीफ ना करते हों। इन्ही के बीच सुनील शेट्टी भी दबंग खान की जमकर तारीफ करते हुए एक किस्सा शेयर करते नजर आए है, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

सुनील शेट्टी ने की सलमान खान के बारे में बताते हुए कहा कि सलमान खान को बेहद करीब से जानते हैं और उनके साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, ‘मैंने हमेशा कहा है कि सलमान को जितना मै करीब से जानता हूं, कोई भी इकनी नही जानता होगा.’ सिर्फ एक या दो बार नहीं, बल्कि कई मौके आए हैं जब सुनील शेट्टी ने सलमान को उनकी दयालुता के लिए सराहा है. उन्होंने बताया कि, ‘सलमान को ‘एक गोल्डन हार्ट वाला व्यक्ति’ कह सकते हैं। कोई उनसे कुछ भी मांगे बिना सोचे सलमान निकाल कर तुम्हें देगा.’

जब सलमान ने नहीं उठाया सुनील शेट्टी का फोन

सुनील शेट्टी ने सलमान और उनकी दरियादिली का किस्सा शेयर करते हुए बताया, ‘मुझे अभी भी याद है किएक बार जब मै उन्हें बार-बार कॉल कर रहा था, वो पोन नही उठा रहे थे तब मैने पूछा कि तुम फोन क्यो नही उछा रहे हो, उसने कहा कि मेरे पास अभी समय नही है, जब जब काम हो जाएगा तब बाद में बात करूंगा। बाद में मुझे पता चला कि वह एक बच्चे के लिए अपना बोन मैरो टेस्ट कराने गया था, जिसे बोन मैरो कैंसर था और जहां तक ​​मुझे पता है कि यह सबसे दर्दनाक टेस्ट होता है। उसने मुझे बताया भी नहीं,और वह चला गया। टेस्ट करवा कर वापस आया, तब हम मिले।

उन्होंने लोगों के अपने से ज्यादा बढ़कर मदद की है। अपनी चैरिटेबल फाउंडेशन, ‘बीइंग ह्यूमन’ के साथ, सलमान जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं।