नई दिल्ली : देश की जानी मानी हरियाणवी डांसर और स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने शानदार डांस मूव्स से स्टेज पर छाई रहती है। उनकी अदाओं को देख लड़के ही नही बूढ़े तक दीवाने हो जाते है। उनकी बोल्ड अदाओँ के चर्चा अब देश में ही नही विदेशों में सुने जाने लगे है।

सपना चौधरी के हर डांस पर उनके मूव्स काफी कातिलाना होते है। जिसमें हाल ही में पानी छलके गाने पर उनका डांस बबाल मचा रहा है। जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह डांस वीडियो  भले ही पुराना हैं। लेकिन इसमें सपना की अदाओं ने लोगों को बार बार देखने को लिए मजबूर कर दिया है।

Pani Chhalke | Sapna Choudhary Dance Performance | Hardoi UP | New Haryanvi Songs Haryanavi 2022

सपना का यह डांस उत्तर प्रदेश के हरदोई में हुए डांस का है जहां सुपरहिट गाने पानी छलके गाने पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी। सपना का यह डांस वीडियो  जैसे ही यूट्यूब पर अपलोड़ किया था तब से लेकर अब तक 7.63 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया हैं।

Sapna Dance :- गाम के देरी लठ_Gaam Ke Deri Lath I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Tashan Haryanvi

वायरल हो रहे डांस में सपना कभी ठुमके से लोगों के बीच आग लगाते नजर आती है को कभी बदन से दुपट्टा हटाकर दर्शकों को बार-बार आश्चर्यचकित करती नजर आती था। वायरल वीडियो में सपना को अपने बेहतरीन अंदाज में गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।

Tu Cheej Lajwaab | तू चीज लाजबाब | Pardeep Boora & Sapna Chaudhary |  Haryanvi Video Song

वायरल हो रहे डांस के दौरान सपना सफेद रंग के पटियाला सूट के साथ लंबी जालीदार चुन्नी पहने नजर आती है।इसके साथ उनकी लंबी चोटी लोगों को पने जाल में फसाते नजर आ रही है। वो अपने अद्भुत डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं।