Seema Haider And Sachin Video Viral: सीमा हैदर को तो आप सभी जानते होंगे. इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होते है. कभी इनका कोई वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी इनकी कोई इंटरव्यू वायरल हो जाती है. सीमा हैदर और सचिन आज एक ऐसा नाम बन चूका है जिसको शायद ही कोई नहीं जानता होगा. अभी हाल ही में इनकी एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. जी हाँ वीडियो की तो बात छोड़िये इन पर तो एक मूवी भी बन रही है. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है की सीमा हैदर के बारे में लोग जानने के लिए कितने उत्सुक है.

आपको जानकर हैरानी होगी की इन सब के बावजूद भी कुछ लोग ऐसे है जो सीमा को पसंद नहीं करते हैं. वो उसे भारत के लिए एक बहुत बड़ा खतरा मानते हैं. कई लोगों को लगता है सीमा हैदर आतंकवादी से मिली है. खैर चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

सीमा हैदर और सचिन का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वीडियो में सीमा हैदर डांस करती हुई नज़र आएंगी. वैसे भी सीमा हैदर अपने डांस को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहती है. इससे पहले भी उनके डांस के वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हुए है. अभी हाल ही में फिर से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सीमा हैदर ने लहंगा पहन रखा है और उनके साथ सचिन खड़े हैं. इस वीडियो में सीमा कोको कोला पर डांस कर रही है.चलिए आपको वायरल वीडियो दिखाते हैं.