नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा रियल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान इन दिनों किसी की भाई किसी की जान को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे है इस उम्र तक सलमान खान एक लीड रोल में काम करके अपनी उम्र को भी चैलेज करते दिखाई दे रहे है। और सबसे खास बात तो यह है कि इनके साथ काम करने के लिए आज के समय की युवा लड़कियां भी काम करने को तैयार हैं।

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनके लिए ना केवल बॉलीवुड एक्ट्रेस जान छिड़कने को तैयार रहती है बल्कि किसी भी शो में आने वाले कंटेस्टेट भी उनसे शादी करने की गुजारिश करने लग जाती हैं।

Contestant की Flirting Skills से Impress हुए Salman! | Dus Ka Dum | Shorts

ऐसी ही एक सलमान के प्रति लड़कियों की दीवानगी शो में भी देखने को मिली। जब सलमान अपने शो दस का दम में एक लड़की से सवाल करते नजर आ रहे है कि आप शादी क्यों नही कर लेती, तो वो जवाब में सलमान से शादी करने की बात करती है। जिसे उनके इस प्रपोजल को सलमान ठुकरा देते है। लेकिन शो में आई कंटेस्टेंट सलमान को शादी के लिए मनाती नजर आती है इतनी ही नही सलमान से वो कुआरें ही मर जाने की धमकी दे बैठती है। इसके बाद सलमान खान का क्या रिएक्शन देखने को मिलता है। देखें इस वीडियो में..