हरियाणा के लोगों को लाइव डांस शो और अपनी हरियाणवी भाषा में गाने देखना बहुत ज्यादा पसंद है। इस इंड्रस्टी में सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है, जिनके कारण हरियाणवी इंडस्ट्री के बारें में लोग जानने लगे हैं।

सपना चौधरी के नक्शे कदमों पर चलकर आज इस इंड्रस्टी की कई डांसर काम कर रही हैं। वे भी अपने जबरदस्त डांस से लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं। इनमें से एक डांसर सुनीता बेबी हैं, जिनके धांसू डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

जहां पर भी ये अपना स्टेज शो करती हैं वहां पर इतनी भारी भीड़ जमा हो जाती है कि लोगों को संभालना मुश्किल हो जाता है। जब वह सुनीता डांस करती हैं तो उनको देखने के लिए लोग बेकाबू हो जाते हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने डांस से आग लगा रही हैं।

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी
सुनीता बेबी की फैन फालोइंग बहुत तेजी से बढ़ रही है और सोशल मीडिया में भी लोग सुनीता के डांस और उनके गानों को इतना लाइक करते हैं कि वो वायरल हो जाते हैं। सुनीता बेबी की एक झलक के लिए लोग घंटों इंतज़ार करते रहते हैं।
इस समय उनका एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है, जिसमें आप गाने के व्यूज देखकर उनकी फैन फालोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कि सुनता बेबी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस
आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है, और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने जो डांस किया है, उसने यूट्यूब पर आग लगा दी है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है सुनीता का दीवान होता जा रहा है।
आपको बता दें कि इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के एक यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है, इसलिए इनके गानों में लाखों व्यूज आ जाते हैं।