आज के समय में फोन के बिना कोई काम नहीं होता है, लोग अपना आधे से ज्यादा समय फोन पर बिताते हैं। इसलिए लोग अच्छे से अच्छा फोन लेने की कोशिश में लगे रहते हैं जिसका दाम भी कम हो।

ऐसे में Poco ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोनों को भारतीय बाजार में नए टच के साथ लांच किया था, जिसकी सेल भी अच्छी खासी हो रही है। बता दें कि इस Poco M6 5G और Poco C65 फोनों को नए ग्रीन कलर ऑप्शन में निकाला गया है, जिसको शॉपिंग एप फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

कंपनी ने Poco C65 स्मार्टफोन को नए पेस्टल ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा है, तो वहीं अपने दूसरे फोन Poco M6 5G को पोलरिस ग्रीन कलर में मार्केट में पेश किया था। Poco ने C65 स्मार्टफोन को मैट फिनिश और दूसरे फोन M6 5G डिवाइस में ग्लॉसी बैक डिजाइन दिया है।

कंपनी ने अपने दोनों स्मार्टफोन में कमाल के एडवांस फीचर्स और दमदार बैटरी दी है, जिसको आप काफी लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के चला सकते हैं।

Poco M6 5G और Poco C65 के स्पेसिफिकेशंस
कंपनी ने इन दोनों फोनों को नए कलर में लांच किया था, लेकिन इनके फीचर्स और बाकी के स्पेसिफिकेशन पहले जैसे ही हैं। Poco M6 5G स्मार्टफोन में बेहतर परफार्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 6100+ का प्रोसेसर दिया है, तो वहीं Poco C65 फोन में MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा दोनों फोन में 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है जो कि 18W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है, और ये दोनों ही फोन Android 13 पर आधारित है और इनमें आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।

Poco M6 5G और Poco C65 के ग्रीन कलर की कीमत
आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में Poco C65 स्मार्टफोन के पेस्टल ग्रीन कलर की कीमत 7,499 रूपये है और Poco M6 5G स्मार्टफोन के पोलरिस ग्रीन कलर की कीमत 9,499 रूपये है।