नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो Bigg Boss OTT 2  अब एक ऐसे पड़ाव पर  आ गया है जहां विनर बनने को लेकर होड़ मची हुई है। Bigg Boss OTT 2 के घर में अब मात्र 5 खिलाड़ी बचे हुए है। जिसमें अब लड़ाई-झगड़े प्यार मोहब्बत की बातों को छोड़ ट्रापी जीतने को लेकर ललक लगी हुई है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले 14 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले देखने को मिलेगा। जिसमें फिनाले के दिन फाइनलिस्टों के बीच की अंतिम लड़ाई बी देखने को मिलेगी।

इस शो में बचे पांच प्रतियोगियों में अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhaan) उर्फ ​​फुकरा इंसान, एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी, पूजा भट्ट, और बेबिका धुर्वे के बीच अब प्रतियोगिता होनी हैं। और इस अंतिम पड़ाव को पार करने के लिए उन्हे एक ऐसा टॉस्क मिलने वाला है। जिसे देखने के लिए दर्शक भी बेहद उत्साहित हैं, यदि आप इस शो का पूरा नजारा देखना चाहते है तो आप सोमवार के दिन बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले देखना ना भूलें। यह 14 अगस्त को रात 9 बजे से जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जाएगा।

यदि आप इस लाइव शो को नहीं देख पा रहे है तो इसे आप बाद में एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन पर Google Play Store या Apple App Store से Jio TV ऐप इंस्टॉल करके देख सकते हैं।

जिया शंकर के घर से निकल जाने के बाद अब इस शो में सिर्फ पांच फाइनलिस्ट हैं। बता दें, अभिषेक रियलिटी शो के पहले फाइनलिस्ट और घर के आखिरी कैप्टन बने। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता को बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी के साथ पच्चीस लाख का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री करने वाले एल्विश ने दर्शकों का दिल पहले से ही जीत लिया है। अब तो सोशल मीडिया के यूजर्स भी अभिषेक मल्हान या एल्विश यादव के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते है। क्योकि इस जोड़ी के फैन फॉलोवर्स काफी ज्यादा है।