नई दिल्ली। बॉलीवुड की लाइमलाइट में हर स्टार्स की जिंदगी रंगीन रहती है। इनके रहन सहन के तरीके साथ शानशौकत भी राजसी ठाठ के साथ रहती है। और इस बीच पार्टी की शान ना दिखे तो फिर इनकी जिंदगी अधूरी ही मानी जाती है। इसलिए एक छोटी से खुशी मिलने स्टार्स पार्टी के जरिए अपनी खुशिया शेयर करते है। और इस पार्टी में हर बड़े कलाकार शरीक होते है।

लेकिन इनके बीच करण जौहर की पार्टी हमेशा लोगों को याद रहती है क्योकि वो अपनी पार्टी अक्सर मुंबई शहर के किसी बड़े रेस्टोरेंट में ही रखना पसंद करते है।  लेकिन इस समय करण जौहर की पार्टी काफी सुर्खियां बटोर रही है। क्योकि इस पार्टी में शामिल होने आई एक एक्ट्रेस की ड्रेस ने लोगों का दिल लूट  लिया है।

बैसे तो करण की पार्टी कई बड़ी एक्ट्रेस के आने से जगमगाती दिखी ,लेकिन एक एक्ट्रेस के आने से सबसकी निगाहें उस ओर ही जाकर टिक गई, क्योंकि इस खास मौके पर यह एक्ट्रेस कुछ इस तरह की ड्रेस पहनी हुई थी। लोगों की नजरें हटने का नाम ही नही ले रही थी। बतादें कि यह पार्टी वनप्लस के फाउंडर कार्ल पेई के लिए रखी गई थी।

Akanksha Ranjan Kapoor Flaunting Her Huge Figure🔥 In White Tight Outfit @ Karan Johar Party

एक्ट्रेस ने पहनी डीप नेक ड्रेस

करण जौहर की पार्टी में पहुंची इस स्टार्स ने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी जो काफी डीप नेक की ड्रेस थी। इतनी ही नही ड्रेस हद से ज्यादा टाइट थी, जिससे एक्ट्रेस खुद को अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी। सभी लोग यही जानना चाह रहे थे कि इस बोल्ड ड्रेस पहने आई एक्ट्रेस कौन है। तो हम बता दे किं वो कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर है। जो पार्टी में हद से ज्यादा टाइट और बोल्ड ड्रेस पहन कर पहुंची थी और ऐसे में वह काफी लोगों की नजरे उसमे ही चिकी रह गई थी।

एक्ट्रेस ने पहन रखी थी सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस

गौरतलब है कि आकांक्षा ने जो ड्रेस करण जौहर की पार्टी में पहन रखी थी वो सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस थी, जो टाइट होने के साथ काफी डीप नेक की थी जिससे शरीर का हर कर्व के अलावा उनका क्लीवेज काफी साफ साफ दिखाई दे रहा था। यही वजह है कि कैमरे के सामने आने से भी आकांक्षा खुद को छिपाते नजर आ रही थीं।

खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

हालांकि इस पार्टी में कई बड़े स्टार्स शरीक हुए थे जिनमें से तमन्ना भाटिया, महेश भट्ट, महीप कपूर, सुजैन खान, इब्राहिम खान आदि कई सेलेब्स देखें गए। लेकिन इनके बीच आकांक्षा ने सारी महफिल लूट ली।