संजय लीला भंसाली मल्टीस्टारर मूवी इन दिनों नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड में है। सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव, फरदीन खान, शर्मिन शहगल आदि स्टार्स ने अपनी बेहतरीन अदाकारी इस फिल्म में दिखाई है। बता दें की बीती 9 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। अभी तक इस ट्रेलर पर 6 करोड़ 80 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की इस फिल्म में आखिर वह कौन सा सीन है, जिसको सबसे ज्यादा देखा गया है।

सबसे ज्यादा देखा गया यह सीन

आपको बता दें की हीरामंडी नामक इस वेब सीरीज का ट्रेलर मात्र 3 मिनट 11 सेकेण्ड का है। जिसमें 2.12 सेकेंड से 2.27 सेकेंड तक के 15 सेकेंड के सीन को सबसे ज्यादा बार देखा गया है। इस 15 सेकेंड के सीन में कई चीजों को आपको दिखाया गया है मसलन सोनाक्षी सिन्हा के किरदार की मौत और उनकी अर्थी को ले जाती हुई महिलाओं को दिखाया गया है। इसके अलावा शेखर सुमन के किरदार को मनीषा कोइराला के किरदार की गिरेबांद को पकड़ कर अपनी और खींचते हुए दिखाया गया है।

शेखर सुमन का डायलॉग बार बार देखा गया

इस सीन में शेखर सुमन मनीषा कोइराला से कहते हैं की “आप इसी फव्वारें में बेजान नंगी तैरती नजर आएँगी।”इसके अलावा अदिति राव के किरदार को गोली चलाते हुए तथा कई अन्य किरदारों को तवायफों या किन्नरों के साथ हमबिस्तरी करते हुए सीक्वेंस में दिखाया गया है। यह सीरीज उस दौर में तवायफों के नवाबों पर रसूख तथा आजादी में उनके योगदान को दिखाती है। IMDb पर इस सीरीज को 6.2 की रेटिंग दी हुई है।