नई दिल्ली। ओटोटी फ्लेटफार्म इन दिनों युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्गों के लिए एक पसंदीदा फ्लेटफार्म बन चुकाहै इस साइट्स में वो सबस मसालेदार फिल्में देखने को मिलती है जिनकी तलाश इन युवाओं को होती है इनदिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजश्री देशपांडे की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स काफी तहलका मचा रही है। इस फिल्म में कहानी भले ही कम हो लेकिन बोल्ड सीन्स की भरमार देखकर हर किसी की दिल गदगद हो सकता है। तभी कहा जाता है कि इसे 18 साल की उम्र पार करने वाले युवा ही इस फिल्म को देखें। इतना ही नही यदि आपने इस वेबसीरिज को देखने से पहले इसका अवाज बंद नही की तो परिवार के सामने आपको शर्मसार भी होना पड़ सकता है।

इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्धकी, पंकज त्रिपाठी सहित बहुत से बड़े बड़े कलाकार मौजूद है, इस वेब सीरीज में इन कलाकारों के बोल्ड सीन्स ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। दो पार्ट में बनी ये सीरीज में जमकर बोल्ड सीन का तड़का देखने को मिल रहा है। अब इस वेब सीरीज के बारे में आपको बताते है।

Sacred Games: Rajshri Deshpande ने बोल्ड सीन पर आपत्ति जताने वालों को दिया करारा जवाब वनइंडिया हिंदी

कुब्रा सैत के किरदार कुकू ने चलाया ज्यादू

सेक्रेड गेम्स नाम से बनी इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गाइटोंडे का किरदार निभाया है,तो वही गर्लफ्रेंड कुकू का रोल कुब्रा सैत ने अदा किया था। इन दोनों के बीच फिल्माया गया इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहा। और इसे बार बार क्लीक करके लोगों के द्वारा काफी देखा भी गया है।

THE FAMILY MAN SEASON 3 RELEASE DATE | Amazon Prime | The Family Man Season 3 Trailer

राजश्री देशपांडे ने  दिए बोल्ड सीन्स

आपको बता दे की इस वेब सीरीज में राजश्री देशपांडे ने नवाजुद्दीन की पत्नी सुभद्रा का रोल निभाया हैं। सुभद्रा ने भी सबसे ज्यादा बोल्ड सीन नवाजुद्दीन के साथ दिए था. राजश्री के बोल्ड सीन्सके साथ एलनाज नौरोजी का भी इंटीमेट सीन सबसे ज्यादा चर्टा में बना रहा है। यह दर्शको द्वारा काफी ज्यादा देखा जाने वाला भी सीन्स है.

पंकज त्रिपाठी की शानदार अदाकारी

आपको बता दे की वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही नही गुरुजी के रोल में नजर पंकज त्रिपाठी के भी इंटीमेट सीन देखने को मिले है, जिससे तहलका मच गया था. इस सीन्स पर काफी मिम्स भी देखने को मिले।