नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री इन दिनों बड़े बड़े एक्टर के जाने से शोक में डूबी हुई है। अभी हाल ही में हुई सीआईडी में फ्रेडरिक्स के किरदार निभाने वाले मशहूर एक्टर दिनेश फडनीस, के साथ अनुपमा फेम एक्टर नीतीश पांडे को मौत को लोग भूल ही नही पाए थे,कि दिग्गज एक्टर ऋतुराज सिंह की मौत ने हर किसी को हिलाकर कर रख दिया।मंगलवार की रात को अचानक आए हार्ट अटैक से 59 साल की उम्र में ऋतुराज का निधन हो गया। ऋतुराज को मुम्बई के लोखंडवाला स्थित घर पर ही दिल का दौरा पड़ा था।

ऋतुराज  ने कई टीवी शो मे किया काम

ऋतुराज काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़े रहे है। उन्होने रिएलिटी गेम शो ‘तोल मोल के बोल’ को होस्ट करने के साथ कई टीवी सीरियल्स, और ढेरों फ़िल्मों और ओटीटी शोज में काम‌ किया था। 1993 में जी टीवी पर प्रसारित हुआ उनका टीवी शो ‘बनेगी अपनी बात’ भी काफी लोकप्रिय हुआ था। इसके बाद उन्होंने ‘हिटलर दीदी’, ‘ज्योति’, ‘शपथ’, ‘अदालत’, ‘आहट’, ‘दीया और बाती’, वॉरियर हाई’, ‘लाडो 2’ जैसे सीरियल्स में ‌भी अहम भूमिकाएं निभाईं थीं।

अमित बहल ने की ऋतुराज की मौत कंफर्म

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज के मौक की जानकारी उनके खास दोस्त रहे अमित बहल ने अपने सोशलमीडिया प्लेटफार्म से दी थी।.”

इस समय ऋतुराज टीवी पर आने वाले मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में अहम भूमिका करते नजर आ रहे थे और अपने रोल से खूब सुर्खियां भी बटोर रहे थेय़ वहीं एक्टर ने ये रिश्ता क्या कहलाता में भी भूमिका निभाई थी. फिलहाल उनके निधन की खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है.