नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार विक्रांत मैसी बॉलीवुड फिल्उम इडंस्ट्री का ऐसा नाम बना गया है जो किसी  पहचान का मोहताज नही है। फिल्म में उनकी अदाकारी इतनी कमाल की होती है। कि साधारण फिल्म भी हिट हो जाती है। अब उनकी एक और फिल्म 12वीं फेल ओटीटी फ्लेटफार्म पर रिलिज होने वाली है। यह फिल्म इसी साल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है।

इस फिल्म ने रिलिज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की क़्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत की फिल्म तेजस को भी पीछे छोड़ दिया है। अब दर्शक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। एक्टर विक्रांत मैसी इस फिल्म के रिलीज के बाद चर्चा का केंद्र बने हुए हैं और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कलेक्शन करने में जुटी हुई है। इस फिल्म ने कमाई में भी कंगना की फिल्म तेजस को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म का कलेक्शन

इस फिल्म ने पहले दिन 1.10 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.50 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 3.12 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बता दें कि इस फिल्म की कामयाबी का श्रेय कहानी और कास्ट को भी जाता है, जिसके कारण फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

विक्रांत मैसी के फैंस इनकी इस बॉलीवुड फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन सूत्रों की बात माने तो इनके फैंस को यह इंतजार और करना पड़ेगा क्योंकि इस फिल्म की ओटीटी रिलीज इस साल नहीं हो सकती, बल्कि अगले साल ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी।