नई दिल्ली: Uorfi Javed आज के समय में सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी है। उनके हर दिन नए-नए लुक की तस्वीरे वायरल होती रहती है। अक्सर वो अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती है। उनके इस लुक को तो अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फॉलो करने लगी है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की एक तस्वीर इस समय इंटरनेट पर आग लगा रही है जिसमें वो टॉप की जगह पिज्जा के टुकड़े पहने नजर आ रही हैं। जिसका एक नया वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वह पिज्जा से बने  टॉप  के पहने नजर आ रही हैं, इतना ही नही वो इस वीडियो में पिज्जा खाते हुई भी नजर आ रही हैं। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- anyone ?

उर्फी ने शेयर की तस्वीर

उर्फी के इस पोस्टको शेयर करते ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी है। जिसके चलते वो ट्रोल भी हो रही है। कुछ यूजर्स उन्हें भद्दे भद्दे कमेट्स करके अगले कॉस्ट्यूम की सलाह भी दे रहे हैं।

अक्सर होती हैं ट्रोल

आपको बता दें कि अभी हाल में उर्फी ब्लू ओवरऑल गाउन पहने नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने ब्लू मास्क पहन रखा था, इस आउटफिट में उनकी आंखे और होंठों के अलावा कुछ भी नही दिखाई दे रहा था। उनकी इस ड्रेस पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

उर्फी की प्रोफेशनल लाइफ

उर्फी भले ही आज के समय पने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से ही चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन एक समय ऐसा बी था जब वो चीवी स्क्रीन में अपनी अदाओं से जानी जाती थी। उर्फी छोटे पर्दे पर आने वाले कई टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत सबसे पहले सोनी टीवी में आने वाले शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थीं। इसके बाद वो स्टार प्लस के चंद्रनंदिनी शो में दिखाई दी थीं। फिर वह मेरी दुर्गा, सात फेरो की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की जैसे शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।