नोकिया कंपनी के फोन्स को हमारे देश के लोग लंबे समय से इस्तेमाल कर रहें हैं। लोग इस कंपनी पर काफी भरोसा भी करते हैं। नोकिया भी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को लगातार लांच कर रही है। हालही में नोकिया ने कीपैड फोन को स्मार्टफोन में कन्वर्ट किया है। इस फोन का नाम Nokia 7610 5G है। अब यह फोन देखने में काफी ज्यादा जबरदस्त लग रहा है साथ ही इसमें बहुत से स्पेशल फीचर्स भी दिए गए हैं।

Nokia 7610 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 प्लस जनरेशन टू प्रोसीजर का प्रोसेसर दिया हुआ है। स्टोरेज के मामले में यह काफी जबरदस्त है। इसमें आपको 8GB रैम के साथ आपको इसमें 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है। इसके अलावा पावर के लिए इस फोन में 4500 mAh की दमदार बैटरी आपको दी जाती है। जो की आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।

Nokia 7610 5G कैमरा

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा दिया गया है। आपको जानकारी दे दें की इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें एक अन्य कैमरा भी दिया गया है जो की 32 megapixel का है। कैमरा क्वालिटी के मामले में इस फोन ने बड़े फोन्स को अच्छी टक्कर दी है।

Nokia 7610 5G की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी आपको इस फोन में दो वेरिएंट प्रदान करती है। आपको बता दें कि इस फोन के 12gb का रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 56000 रुपए के आसपास है। अतः यदि आपको जबरदस्त फीचर के फोन को लेने का विचार है तो यह फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।