नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम देश में ही नही, विदेशों में काफी चर्चित है उनकी अदाएगी को देख फैंस उनके दिवाने हो जाते है। फिल्मो में आते ही प्रियंका ने काफी कम समय में ही बहुत सफलता हासिल की है। उन्होनें भले ही अपनी उम्र से छोटे निक जोनस के साथ शादी कर चुकी है लेकिन एक समय ऐसा बी थी जह उनका दिल निक के लिए बल्कि किसी और के लिए धड़क रहा था। काफी कम उम्र में ही उस लड़के को दिल दे बैठी थी प्रियंका। ऐसा ही एक राज उनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ है, जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे। इस राज का खुलासा आज हम करने जा रहे हैं.

प्रियंका ने इस छुपे राज का खुलासा खुद एक इटरव्यू के दौरान करते हुए बताया था कि उनका पहला प्यार निकजोनस नही बल्कि बॉब नाम के एक लड़का था। जब दसवीं कक्षा के दौरान उनका पहला अफेयर उस लड़के के साथ चल रहा था। उस समय प्रियंका बहुत शरारती थीं. प्रियंका को उनकी मौसी ने उस लड़के के साथ घर में कमरे में रंगे हाथ पकड़ा था और इस वजह से उनको काफी मुश्किल हुई थी।

Priyanka chopra video

प्रियंका ने खुलासा करते हुए बताया था कि जब वो दसवी की पढ़ाई अपनी मौसी के घर से कर रही है। उस दौरान उनका अफेयर साथ पढ़ रहे दसवी क्लास के लड़के से हुआ था। एक दिन उनकी मौसी जब बाहर गई थी तभी मौसी की गैरमौजूदगी में वो बॉब के साथ बैठकर कमरे में टीवी देख रही थीं। और तभी मौसी अचानक घर पर आ गईं तो प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में छुपा दिया। लेकिन मौसी को उनकी करतूतों पर शक हो गया और उन्होंने अलमारी खोलने को कहा। जब प्रियंका ने अलमारी खोली तो उसमें बॉब थे, जिन्हें देखकर उनकी मौसी बहुत नाराज हो गईं।

इसके बाद मौसी ने तुरंत उनकी मां को फोन करके इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद प्रियंका को उनकी मौसी ने भारत वापस भेज दिया. बता दें कि प्रियंका ने 2018 में जाने-माने अमेरिकी पॉप सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी कर ली. प्रियंका कुछ समय पहले ही सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां भी बन गईं।