Today Special Offer: होली के रंग डांस के बिना फीके ही लगते है। भारत में होली के त्योहार को धूमधाम से मनाया जाता है। वहीं आप अपने परिवार के साथ होली के रंगों में प्यार घोलना चाहते है तो Amazon आपकी होली को खास बनाने के लिए शानदार ऑफर्स लेकर आया है। बता दें कि Amazon पर Party Speakers पर खास ऑफर्स चल रहे है, जिसका लाभ उठाकर आप Bluetooth Soundbar Speaker को खरीद सकते है। ये Bluetooth Soundbar Speaker आपको होली को खास बनाने का काम करने वाले है।

फिलहाल की बात करें तो Amazon पर ऑफर्स और डील्स की फुहार शुरु हो चुकी है, Bluetooth Soundbar Speaker 50% से भी ज्यादा तक की छूट में खरीदा जा रहा है। इन शानदार ऑफर्स के चलते आप AmazonBasics ब्रैंड के 5 ब्लूटूथ स्पीकर को खरीद सकते हैं। ये Bluetooth Speaker अमेजॉन सेल पर आज से ही बिकने लगे हैं और यह स्पेशल ऑफर लोगों के लिए 25 मार्च तक रहेगा। इन Bluetooth Speaker का खास बात ये है कि पोर्टेबल होने के साथ – साथ आपको खास साउंड का आउटपुट मिलने वाला है, जो एक अच्छे खासे होम थियेटर को भी टक्कर देने का काम करेगा।

Holi Special

इस खास Soundbar में आपको 5.0 ब्लूटूथ वर्जन मिलेगा जो 16 वाट का साउंड आउटपुट को ओर भी बेहतरीन बनाने का काम करने वाला है। इसके अलावा आप इस Bluetooth Soundbar Speaker को होली के मौके पर तो मजा ले ही पाएंगे साथ में आप इन्हें अच्छे खासे होम थियेटर की रुप में भी इस्तेमाल कर पाएंगे।

इस Bluetooth Speaker की मदद से होली के मौके पर दोस्तों और घर वालों संग नॉन स्टॉप म्यूजिक सुनने का लुफ्त उठा पाएंगे। आज के दिन यह स्पीकर बेस्ट माने जा सकते हैं।