Amazon में चल रही डील्स में आप अपने घर के जरूरी सामानों को बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं, जिससे आपको काफी फायदा मिलेगा।

आज हम आपको ऐसे ही एक किचन अप्लायंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि Air Fryer है। जिसको आप इस समय अमेजन में चल रही डील में बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं।

अगर आपने अभी तक एयर फ्रायर नहीं खरीदा है, तो आपको बिल्कुल भी देर नहीं करनी चाहिए। वैसे भी आप इस एयर फ्रायर से आपकी सेहत में बहुत लाभ मिलता है। इसमें आप किसी भी चीज को बहुत कम तेल में पका सकते हैं।

इस लेख में हम आपको कुछ टॉप ब्रैंड्स के Air Fryer पर बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके लिए आपको जरा सी भी देरी नहीं करनी चाहिए।

Pigeon Healthifry Digital Air Fryer:
आपको बता दें कि इस एयर फ्रायर की कैपसिटी 4.2 लीटर है जो 360 डिग्री एयर सर्कुलेशन मिलती है और यह 1200 वॉट पॉवर का है, जिससे आपके बिजली का बिल भी नहीं बढ़ेगा। इस एयर फ्रायर का रंग ग्रीन है जिसमें आप 6 से 7 लोगों तक के लिए हेल्दी और टेस्टी स्नैक्स बना सकते है, जिसमें आपको 45% की छूट दी जा रही है।

AGARO Galaxy Digital Air Fryer:
इस Digital Air Fryer की कैपसिटी 4.5 लीटर है जिसमें आपको 7 प्रीसेट प्रोग्राम दिया जाएगा और इसमें रीहीट का फीचर भी दिया गया है। जिससे आपके स्नैक्स जलेंगे भी नहीं और उसका टेस्ट भी खराब नहीं होगा। इस एयर फ्रायर में डिस्प्ले, बेक, रोस्ट और टोस्ट के भी ऑप्शन दिए जा रहे हैं। इसमें आप 9 पॉपुलर और टेस्टी डिश आराम से बना सकते हैं। इस एयर फ्रायर को आप हर महीने 214 की ईएमआई से खरीद सकते हैं।

Faber 6L 1500W Digital Air Fryer:
इस Digital Air Fryer की वॉट पॉवर 1500 है और यह 360 डिग्री एयर मे कुकिंग कर सकता है। इसमें आपको एलईडी डिस्प्ले दिया गया है इसके साथ इसमें टच कंट्रोल का भी फीचर दिया है जिससे आप बहुत आसानी से डिशेज बना सकते हैं। इसमें व्यू विंडो है और नॉन स्टिक पैन दिया गया है, जिसकी क्षमता 6 लीटर है।

Prestige Electric Air Fryer PAF 6.0:
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये एयर फ्रायर 1200 वॉट पॉवर का है जो कि अमेजन पर 43% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इसको हर महीने की 197 रुपये की EMI में खरीद सकते हैं। प्लास्टिक मटेरियल का यह Prestige Air Fryer की क्षमता 2 लीटर है। इसके अलावा इस एयर फ्रायर पर 1 साल की वॉरंटी भी दी जा रही है।

Lifelong Air Fryer:
आपको बता दें कि आप इस एयर फ्रायर को 116 रुपये की मासिक किस्त में 70% तक के डिस्काउंट में मिल जाएगा। इससे आप फ्राय, डीफ्रॉस्ट, बेक और रोस्टिंग के साथ ग्रिल भी कर सकते हैं, और पनीर टिक्का, फ्रेंच फ्राईस और कटलेट और ऑनियन रिंग्स आराम से बना सकते हैं। इस एयर फ्रायर में नो हीटिंग और नो बर्निंग का मोड भी दिया गया है।