Anand Mahindra Wants To Gift Thar To Sarfaraz Khan Father: अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल हुआ ये की आनंद महिंद्रा ने नौशाद खान के लिए तारीफ की है. उन्होंने इसे ज़ाहिर करने के लिए उन्होंने एक सोशल मीडिया पर एक्स एक पोस्ट शेयर किया गया है. वही इनके बेटे सरफ़राज़ खान को भारत के सबसे महान क्रिकेटर अनिल कुंबले ने टेस्ट कैप सौंपी गयी थी. बता दे बिजनेस टाइकून ने ना सिर्फ क्रिकेटर के पिता की तारीफ की साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो इसे स्वीकार करेंगे तो वो उन्हें एक थार गिफ्ट करना चाहते है. जी हाँ इसे पोस्ट किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे उन्होंने तारीफ़ करने के लिए बीसीसीआई का एक वीडियो शेयर किया और उस पोस्ट में उन्होंने पोस्ट खत्म की. उन्होंने पोस्ट में लिखा की उन्हें हिम्मत नहीं हारना चाहिए. साथ ही प्रेरित करने के लिए उन्होंने कहा की बस!’ कड़ी मेहनत. साहस. धैर्य. रखिए. ऐसे में आप खुद सोचिये एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर और क्या ही हो सकता है.”

बता दे इस पोस्ट को कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. पोस्ट के बाद अब तो इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. यही नहीं शेयर करने के बाद इस सोशल मीडिया पर 5 हजार से ज्यादा लाइक्स दिए गए हैं. दरअसल लोगों ने इस पोस्ट पर काफी अलग अलग प्रतिक्रिया देकर कमेंट किया है.

लोगों ने क्या कहा

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया की , “#SarfarazKhan ने कड़ी मेहनत किया है और स्थानीय मैचों में खुद को साबित किया है और वह वास्तव में वो हकदार हैं. कई सारे यूज़र ने उनकी तारीफ़ की है.

https://x.com/anandmahindra/status/1758397400400719941?s=20