गर्मी का मौसम अपने साथ चिपचिपाती गर्मी और उमस लेकर आता है, जिससे राहत पाने के लिए एयर कंडीशनर (एसी) एक आदर्श समाधान है। एसी न केवल तापमान को कम करते हैं, बल्कि वातावरण को ताज़ा और सुखद भी बनाते हैं।

वे घरों, कार्यालयों और व्यावसायिक स्थलों पर उमस और गर्मी से राहत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आधुनिक एसी ऊर्जा कुशल भी होते हैं, जिससे वे पर्यावरण के प्रति उत्तरदायी विकल्प बन जाते हैं।

इस प्रकार, गर्मियों में एसी की खरीद न केवल आराम देती है, बल्कि स्थायी और किफायती समाधान भी प्रदान करती है। यदि आप भी एसी को खरीदना चाहते हैं तो शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर कूलिंग डेज़ सेल चल रही है। यहां से आप कई तरह की एसी को खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट में मिल रही इस सेल में आपको बेस्ट सेलिंग 1.5 टन वाले इन्वर्टर AC पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर के साथ कम कीमत पर घर ला सकते हैं। यदि आपके पास HDFC कार्ड है तो आप इसको कम दाम में आसानी से खरीद सकते हैं।

Realme TechLife 2024 AC
आप इस AC मॉडल को 1.5 टन की 5 स्टार स्प्लिट इनवर्टर स्मार्ट AC को 50% की जबरदस्त छूट में खरीद सकते है। इस एसी को आप 65,999 रुपये की जगह 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस एसी को वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ एक्सचेंज ऑफर में 5,400 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

Onida Convertible Cooling AC
आपको बता दें कि इस 1.5 टन वाले स्प्लिट इन्वर्टर एसी में 38% का डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसको 46,900 रुपये के बजाए 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं। आप लोग इस एसी को एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,400 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते है। इसके अलावा आपको इसमें 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 5 साल की कंप्रेसर वारंटी दी जा रही है।

Voltas 1.5 टन 3 स्टार AC
आपको बता दें कि ये स्प्लिट इन्वर्टर AC 50% की छूट में मिल रहा है। इसके साथ में ही आप इस एसी को एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,400 रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं। तो वहीं ये एसी सालाना 975.26kWh की बिजली खपत करता है।

Panasonic AC
ये एसी 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट AC के साथ में आ रही है, जिसमें आपको 33% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस छूट के बाद आप इस एसी को 55,400 रुपये की जगह 36,900 रुपये में खरीद सकते हैं। तो वहीं आप इस एसी को एक्सचेंज ऑफर में 5,400 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं।