इस समय पूरे देश में टेक कंपनियों ने खूब बवाल मचाया हुआ है। टेक कंपनियां ग्राहकों के लिए नए – नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लगातार पेश कर रही हैं। भारतीय बाजार में वीवो, रेडमी, ओप्पो, सैमसंग, आईफोन और लावा सहित कई ब्रांड के स्मार्टफोन सस्ते और दमदार फीचर्स के साथ मिल रहे हैँ।

यदि आप वीवो कंपनी के फोन के फैन हैं तो आपको किसी दूसरी कंपनी का फोन इस्तेमाल करने में अच्छा नहीं लगेगा। आज हम आपसे इस लेख में वीवो कंपनी का एक बहुत ही सुंदर और टिकाऊ फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर और 5000 mAh की दमदार बैटरी के अलावा अन्य कई फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

इस स्मार्टफोन का नाम vivo Y36 है, जिसमें आपको फिलहाल फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर बंपर छूट के साथ दिया जा रहा है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में दिए जा रहे डिस्काउंट व फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Vivo Y36 पर मिल रहा कमाल का डिस्काउंट
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo के इस स्मार्टफोन के 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले वेरिएंट में 7 हजार रुपये की छूट दी जा रही है, इसके बाद आपको ये फोन मात्र 14,999 में मिल जाएगा। फ्लिपकार्ट में इस फोन की असल कीमत ₹21,999 है। जिसका फिलहाल 31 % तक की छूट के साथ फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

यदि आपको अभी भी इस फोन की कीमत ज्यादा लग रही है तो आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। बता दें कि Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5 % तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन को चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको अलग से 750 रुपये तक की छूट दी जाएगी।

आप इस स्मार्टफोन को हर महीने ₹2,500 की No cost EMI में भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर आपको 11,300 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। लेकिन इतने ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी।

Vivo Y36 स्मार्टफोन की खासियत
Vivo के इस स्मार्टफोन में आपको 6.64-इंच का FHD+ हाई क्वॉलिटी डिसप्ले के साथ ही बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं फोन में सेल्फी के लिए16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 680 चिपसेट दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी है, जो कि 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रही है।